किमसे उत्तर प्रदेश प्रचारक एवं मीडिया प्रभारी का गुजरात प्रवास पूर्ण

 जय किमसे, जय भारत के साथ किमसे के सभी पदाधिकारी गणों एवं सेवकों को सूचित करते हुए हर्ष होता है कि उत्तर प्रदेश प्रचारक एवं मीडिया प्रभारी श्री मुकेश कुमार जी का संगठन विस्तार व जनजागरण हेतु गुजरात प्रदेश का प्रवास पूर्ण हुआ।

श्री मुकेश कुमार जी 16 अक्टूबर से लेकर 23 अक्टूबर तक गुजरात के अलग अलग जिलों में रहे और कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों से मिले और संगठन को बढ़ाने हेतु संस्थापक एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष आदरणीय श्री जयप्रकाश दूबे (जेपीभैया) से व राष्ट्रीय प्रभारी श्री कृष्णा तिवारीजी से भी मुलाकात की। आगामी समय में किसान मजदूर सेना (किमसे) की आगामी कार्यक्रम और आयोजनों को लेकर चर्चा किया।श्री मुकेश जी के गुजरात आगमन से गुजरात ईकाई के लोगों को काफी बल मिला और बहुत सारी नई बातें और कार्य करने के गुण भी सीखने को प्राप्त हुआ।श्री मुकेश कुमार जी देश के लिए पूर्ण रूप से समर्पित है और उनकी उर्जा और उनकी बातों से किमसे गुजरात संगठन को बहुत ही बल प्राप्त हुआ।

किसान मजदूर सेना (किमसे) के राष्ट्रीय अध्यक्ष आदरणीय श्री जयप्रकाश दूबे (जेपीभैया), राष्ट्रीय प्रभारी आदरणीय कृष्णा तिवारी जी व किमसे उत्तर प्रदेश मीडिया प्रभारी श्री मुकेश जी संगठन के महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा करते हुए।